Friday 15 November 2013

 ’’गौरी तेरे प्यार मे’’ करेक्टरलेस है इमरानः-करीना कपूर
जयपुर 15 नवम्बर
 आज षाम ’’गौरी तेरे प्यार मे’’ फिल्म का प्रमोषन करते हुए करीना कपूर का कहना  था  कि इमरान खान  मूवी में  करेक्टरलैस नजर आ रहे है, मै एक सोषल एक्टिविस्ट का रोल कर रही  हंू ,जिसे समाज से करेप्षन हटाने का भूत सवार है। इमरान खान का कहना था कि ये  एक रोमांटिक काॅमेडी फिल्म  है जिसमे मेरा रोल कुछ अलग है मै मस्त बिंदास हूं जिसे प्यार हो जाता है। करीना के साथ  मै पहले  भी एक मूवी  कर चुका हूं, पहली बार तो हर कोई सीखता है मैने भी सीखा था। अब मै पूरी तरह तैयार हूं। एक सवाल के जबाव में करीना कहती है कि मैं पत्रकार, समाजसेवी ऐसे रोल को एन्जाय करती हूं, मुझे  उम्मीद है कि इस फिल्म में मेरा रोल पंसद  किया जायेगा।
गौरतलब है कि इमरान-करीना की ’’गौरी तेरे प्यार में’’ यह दूसरी मूवी है जिसमें ये एक साथ दिखेंगंे और पर्दे पर रोमांस करते नजर आयेेगें। इससे पहले इनकी ’’एक मैं और एक तू’’  फिल्म भी आ चुकी है

No comments:

Post a Comment